BusinessesNetwork MarketingNetwork Marketing Books

Safe Shop क्या है ? safe Shop Company Details ?  – Capitalgyan

Rate this post

आप  सभी का  स्वागत करता हूँ आपके अपने ब्लॉग कैपिटल ज्ञान में  कैसे है आप सभी आशा करता हूँ की आप सभी ठीक होंगे आज की चर्चा का विषय है। 

What Is a safe shop? Safe Shop company details? ,  What Is The meaning of Safe shop? , How Its Work? , strategy Of safe shop? इत्यादि। 

Safe shop से जुडी सभी जानकारी आप सभी को इस ब्लॉग में मिलने वाली है जो आपके बोहोत काम आ सकती है। 

 और आज के इस विषय में इन सभी महत्वपूर्ण विषयो पर चर्चा होगी तो आप सभी से एक ही बिनती है की आप सभी इस ब्लॉग के अंत तक बने रहे ताकि आप सभी को ये ब्लॉग पूरा समझ आये तो बढ़ते है आपने आज के इस ब्लॉग की ओर। 

What Is a safe shop? (शाफ़े शॉप क्या है?)

महत्वपूर्ण बिन्दू

दोस्तों आप सभी ने safe shop का नाम तो सुना ही होगा और हम आप को बता दे की ये एक भारतीय डायरेक्ट सेल्लिंग कंपनी एक Multi – Level -Marketing कंपनी है। 

जो भारत सरकार द्वारा प्रमाणित है और भारत में पिछले 23 वर्षो से एक सफल डायरेक्ट सेल्लिंग कंपनी के रूप में जानी जाती है। हालाँकि ये बात पूरी तरह से सच नहीं है क्युकी ये जानकारी उन्ही के द्वारा जारी किये गए पप्रमोशन डिटेल्स के माध्यम से आप सभी तक साझा की जारही है। 

What Is The Meaning of Safe Shop In Hindi? 

दोस्तों जैसा की हमने ऊपर बात की के ये एक भारतीय डायरेक्ट सेल्लिंग Multi -Level -marketing ,नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है जो अनुमानित तोर पर पिछले 23 वर्षो से अपना काम कर रही है आप सभी को जान कर आश्चर्य होगा की इसका पूरा नाम Safe and secure online marketing private LTD  होता है। 

जोकि 14 दिसंबर सं 2000 में शुरू की गयी थी जिसका हेड ऑफिस दिल्ली के जनकपुरी क्षेत्र में स्थित है और इसका पता है A-3 /24 जनकपुरी और इसका कोड है 110058 . 

आशा करता हूँ किआप सभी  को इसके बारे में पता चल गया होगा की ये कहा स्थित है और इसका पूरा नाम क्या है आगे बढ़ते है और जानते है की ये किस प्रकार का काम करते है। 

How many fields do they work in? (कितने प्रकार के काम करती है safe Shop?)

दोस्तों आप सभी को ये तो पता चल गया है की ये एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है जो डायरेक्ट सेल्लिंग पर आधारित है पर आप सभी को ये जानना आवश्यक है की Safe Shop India के अंतर्गत शिक्षा, फैशन, घरेलू देखभाल, प्रौद्योगिकी, स्वास्थ्य उत्पाद, और बीमा, सुरक्षा, जीवन शैली, सौंदर्य उत्पाद आदि जैसे    विभिन उत्पादों की प्रत्यक्ष बिक्री (Direct Selling) होती है। 

इसके अलावा हमने इसको कुछ श्रेणियों में भी विभाजित किया है जो आपको आसानी से समझ आएगी की ये इन कार्यो में संलगन है जैसे की –

आपके द्वारा उपयोग किये जा रहे Beauty &Health Product, lifestyle or fashion products .  

ये तीन श्रेणियों के द्वारा आप सभी जान चुके होंगे की ये और क्या -क्या काम करते है। 

इसके अलावा इनकी एक अपनी वेबसाइट भी है जहा ये अपने द्वारा निर्मित सभी प्रोडक्ट्स को बेचते है। 

Who Is the Owner of Safe shop Company?

दोस्तों इस कंपनी के संस्थापक का नाम Tarun jangid है जिन्होंने इसकी शुरुआत की थी और जिसे करने बाद इन्होने कभी पीछे पलट कर नहीं देखा। 

Safe Shop की विशेषताए  क्या है?

दोस्तों आपको इसकी कुछ विशेषताए या कहु की खूबियों के बारे में पता होना आवश्यक है जो की इस व्यापार के लाभ के रूप में भी देखे जा सकते है जो की कुछ इस प्रकार है। 

  • समय की आज़ादी 
  • अच्छी कमाई 
  • बोहोत कुछ सिखने को मिलता है 
  • परिवार की सुरक्षा का जिम्मा 
  • समाज में आत्मा सम्मान
  • सपनो को जीने का अवसर 
  • पदोनति 
  • देश -विदेश घूमने का मौका इत्यादि। 

ये कुछ तथ्य है जो आपको इसके बारे में पता होना चाहिए जिससे आपको इसके बारे में समझने में सहायक होगा। 

Safe Shop join कैसे करे और क्या करना पड़ेगा?

दोस्तों इसे ज्वाइन करने के लिए आपको 500 रूपए की  जरुरत होगी जो इसकी जोइनिंग फीस है और जैसा की मै आपको पहले भी बता चूका हूँ की आप किसी जानने वाले के जरिये इसमें ज्वाइन हो सकते है। 

हम कैसे safe shop से पैसे कमा सकते है?

दोस्तों इसमें पैसे कमाने के लिए आपको 10000 से 10500 तक पैसे की जरुरत है जिससे आप इसके द्वारा निमन प्रोडक्ट खरीद सकते है और उसे बेच सकते है जिससे आप पैसे कमा सकते है क्युकी आप इस कंपनी के एक सदस्य हो जायेंगे। 

और अगर आप ऐसा कुछ नहीं भी करते तो आप एक और जरिये से इसमें प्रति महीने 1000 से दो हज़ार रूपए आसानी  है उसके लिए आपको अपने निचे दो मेंबर जोड़ने होंगे और वो आप के लिए ऐसे ही और लोगो को जोड़ेंगे ताकि आप सभी की कमाई हो सके। 

हम ये कह सकते है की इसमें एक चैन सिस्टम काम करता है जो RIght और Left  leg कहलाता है। 

जिसमे आप प्रति व्यक्ति जोड़ कर 1000 रूपए कमाते है और इसे निकलना भी सरल है आप इसे मासिक या साप्ताहिक रूप से निकाल सकते है। 

आप इस तरीके से पैसे कमा और निकल सकते है इसमें। 

Safe shop में कुल कितने पैकेज मिलते है?

दोस्तों आपको जान कर हैरानी होगी की safe shop से जुड़ने के बाद आप लगभग 35 प्रकार के पैकेज का लाभ ले सकते है जोकि बोहोत होते है इनके अपने अलग अलग लाभ है। 

(निष्कर्ष)

दोस्तों मै ॐ इस ब्लॉग का एक सदस्य आशा करता हो की safe Shop और डायरेक्ट सेल्लिंग से  जुड़े एक और विषय को आपको समझा पाया हूँगा और इतना ही कहूंगा की आप सभी capitalgyan से जुड़े रहिये और ब्लॉग को पढ़ते रहिये दोस्तों आप सभी पढ़ते जरूर है लेकिन कमेंट नहीं करते तो प्लीज कमेंट करो ताकि आपकी बाते हम तक पहुंच सके और इस ब्लॉग को पढ़ने का धन्यवाद्। 

(FAQ’S) 

Safe shop में क्या काम करना होता है?

Safe shop की शुरआत एक डायरेक्ट सेल्लिंग से हुई है पर ये बिलकुल ऐसा नहीं है इसमें जुड़ने के आपको एक प्रोडक्ट खरीदना पड़ेगा और आप उसको आगे बेच कर पैसे कमा सकते है। 

डायरेक्ट सेल्लिंग ही क्यों कुछ और क्यों नहीं?

दोस्तों मार्किट में बोहोत सी कंपनी है पर डायरेक्ट सेल्लिंग से कंपनी और जनता के बिच सम्बंद स्थापित होता है और एक पारदर्शिता स्थापित होती है। 

Safe shop की अच्छी और बुरी बात क्या है?

दोस्तों इसकी अच्छी बात की और देखे तो आप सिर्फ एक बार निवेश करके इसे शुरू कर सकते है ,पर आपको बता दू की ये आपके निवेश योग्य नहीं है क्युकी इसमें आपको आपके पैसे की सुरक्षा का कोई समाधान नहीं मिलेगा। 

Safe Shop भारत की MLM companies के कौन से स्थान पर है?

दोस्तों इसमें कुछ त्रुटिया है पर इसमें कुछ लाभ भी है जिसके कारन आज ये भारत के MLM world राजा कहलाता है और 1 no पर आता है। 

The post Safe Shop क्या है ? safe Shop Company Details ?  appeared first on Capitalgyan.

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button