BusinessesMake Money OnlineNetwork MarketingNetwork Marketing BooksTips and Tricks

100% joining in Network Marketing, show plan like this

नेटवर्क मार्केटिंग में 100% जॉइनिंग, ऐसे दिखाएं प्लान

100% joining in Network Marketing, show plan like this : आज के इस लेख में मैं आप सभी को बताऊंगा कि किस तरह से आपको प्लान दिखाना चाहिए ताकि वह सामने वाला व्यक्ति आपके साथ तुरंत ज्वाइन हो जाए तो अगर आप आज के इस लेख में बताए गए तरीके से किसी को प्लान दिखाते हैं, तो 100% यह तय है कि वह सामने वाला व्यक्ति आपके बिजनेस में ज्वाइन हो जाएगा ।

100% joining in Network Marketing
100% joining in Network Marketing

हर एक व्यक्ति को आज के समय में बचत करना सबसे ज्यादा जरूरी है, तो आप जब भी किसी व्यक्ति को प्लान दिखाइए तो आप उस व्यक्ति को ज्यादा सेविंग दिखाइए , जब आप ज्यादा से ज्यादा सेविंग दिखाएंगे तो उस व्यक्ति को जब यह दिखेगा कि यहां पर ज्यादा सेविंग है, तो वह व्यक्ति तुरंत ही आपके बिजनेस में ज्वाइन हो जाएगा । हर व्यक्ति पैसा कमाना चाहता है पैसा बचाना भी चाहता है तो आप उस व्यक्ति को यह समझाइए कि पैसा बचाना ही पैसा कमाना है ।

आप अपने गेस्ट से पूछिए कि आपके घर में सुबह से लेकर शाम तक कितने रुपए का सामान यूज करते हैं 1 दिन का टोटल खर्चा आपका कितना आता है ? तो अगर वह व्यक्ति अपना एक दिन का खर्चा बताता है तो उसको आप पूरे एक महीना का खर्चा आप उसको समझाइए कि आपका 1 महीने का खर्चा इतना है और फिर आप उस 1 महीने के खर्चे को 1 साल के खर्चा जोड़ कर बताइए कि आपका टोटल खर्चा पूरे साल का कितना है ।

उसके बाद आप उस व्यक्ति का उम्र पूछिए कि आपका उम्र कितना है ? अगर वह व्यक्ति अपना उम्र बता देता है तो जो बताएगा उससे आप कैलकुलेशन करके बताइए कि अभी तक के समय में आपके घर में इतने लाख या इतने हजार का खर्चा हुआ है । यानीकि आप उस व्यक्ति का पूरे 1 साल का खर्चा निकालिए और उसका के हिसाब से कैलकुलेशन करके उसको बताइए कि अभी तक आपके घर में कितने हजार रुपए का खर्चा हुआ है।

जो आप सामान यूज कर रहे हैं उसी का यह खर्च है, क्या यह सही है इतने रुपए का खर्च आपके घर में हुआ है ? तो वह व्यक्ति बोलेगा कि हां यह एकदम सही है क्योंकि 1 महीने का खर्चा इतना है तो पूरे 1 साल का खर्चा इतना है बताएगा ।

यह सब कुछ कैलकुलेशन करके बताने के बाद उसका जो भी खर्चा आया है उसके बाद आप यह बोलिए कि आपका टोटल जितना खर्चा है, उसने से मैं आधा यानी कि 100% में से 50% आफ, मैं आपके अकाउंट में पैसा ट्रांसफर करवा सकता हूं,

तो वह व्यक्ति चौक जाएगा और आपसे यह पूछेगा कि यह कैसे हो पाएगा तब आप उस व्यक्ति को यह समझाइए । अब आप यह देखिए कि आपकी कंपनी 20 से 60% डिस्काउंट देती है लेवल वाइज जितना जिसका लेवल है उतना उसका डिस्काउंट फ्री है ।

अब आप अपने गेस्ट को यह समझाइए कि जो पैसा लगाकर आप सामान खरीदें है तो उस समान का अगर टोटल खर्चा 18 लाख रुपए है तो ₹900000 तो उस सामान का है और ₹900000 कहां गया है इसके बारे में भी मैं आपको समझाना चाहूंगा ,

तो फिर आप उस ₹900000 को समझाइए, देखिए आपका ₹900000 अभी तक किसके किसके पास गया है ? तो कंपनी डायरेक्ट डिस्ट्रीब्यूटर को देता है, और डिस्ट्रीब्यूटर डीलर को देता है , और डीलर होलसेलर को देखता है , और होल्सेलर रिटेलर को देता है, और रिटेलर कंजूमर को देता है ।

तो इन्हीं सब में आपका ₹900000 डिस्ट्रीब्यूट हुआ है, आप उस व्यक्ति को यह समझाइए कि अभी तक के समय में ₹900000 इन सब को मिल गया है । और यह जो नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है यह क्या करती है कि इन सारी कंपनियों को हटा देती है, किसी के पास आपको एक भी रुपए देने की जरूरत नहीं पड़ता है, यह नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी डायरेक्ट अपना प्रोडक्ट आप तक पहुंच जाएगी।

आपका जितना यह खर्चा आया है इसका आधा खर्चा आपका आएगा यानी कि अगर आप 18 लाख रुपए का सामान खरीदे हैं अभी तक तो आपको ₹900000 का सामान देगी और ₹900000 आपके खाते में रहेगा यानी कि ₹900000 आपका बच जाएगा ।

जब आप इस तरह से समझाएंगे तो वह सामने वाला व्यक्ति खुश हो जाएगा और आपका प्लान देखने के लिए तैयार हो जाएगा क्योंकि उसको यह दिख गया है कि टोटल खर्चा जितना आता है उतने का तो मुझे मेरा सामान भी मिल जाएगा और मेरा पैसा भी बच जाएगा वह व्यक्ति तुरंत ज्वाइन हो जाएगा ।

तो आप ज्यादा से ज्यादा फ्यूचर क्रिएट करवाइए और यूजर कैसे क्रिएट होंगे यह बात तो आपको पता ही है कि उसको आपको ज्यादा से ज्यादा लाभ दिखाना है उसको यह दिखाना है कि इतना आपका लाभ है जब आप उस व्यक्ति को उसका लाभ दिखाएंगे तो व्यक्ति आपके साथ जरूर ज्वाइन होगा, तो इस तरह से आप ज्यादा से ज्यादा यूजर क्रिएट करा सकते हैं ।

यदि आप सभी को आज का हमारा यह लेख ( 100% joining in network marketing , show plan like this नेटवर्क मार्केटिंग में 100% जॉइनिंग, ऐसे दिखाएं प्लान ) पसंद आया हो तो कृपया करके आप सभी हमारे इस लेख को अपने टीम के हर मेंबर के साथ जरूर शेयर करें।

ताकि वह सभी लोग भी ( 100% joining in network marketing , show plan like this नेटवर्क मार्केटिंग में 100% जॉइनिंग, ऐसे दिखाएं प्लान ) के बारे में समझ सके और दूसरों को समझा सके।

आप और भी ऐसे बहुत सारे लेख पढने के लिए आप हमारी वेबसाइट www. पर Visit कर सकते हैं।

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button