Entertainment

परिणीति और राघव चड्ढा की शादी का कार्ड आया सामने, हल्दी संगीत से लेकर चूड़ा सेरेमनी तक जानें कब होंगे सारे फंक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई।�बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा लंबे समय से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में है। 13 मई 2023 को दिल्ली में कपल ने धूम धाम से सगाई की थी। तभी से फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सगाई के बाद ये कपल कई बार साथ में स्पॉट हो चुका है। कुछ दिनों पहले कपल की शादी की तारीख सामने आ गई थी। कपल की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं। अब परिणीति और राघव का वेडिंग कार्ड भी सामने आ गया है। कपल 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। शादी के सभी कार्यक्रम राजस्थान के उदयपुर में होंगे। इसी के साथ वायरल वेडिंग कार्ड में हर छोटी से छोटी डिटेल दी हुई है। साथ ही समय बताया हुआ है कि किस टाइम कौन सा फंक्शन होने वाला है।

इस दिन होंगे शादी के फंक्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग कार्ड के मुताबिक 23 सितंबर से कपल के शादी के फंक्शन शुरू होंगे जो 24 सितंबर तक चलेंगे। कपल उदयपुर के होटल लीला और ताज लेक पैलेस में फेरे लेगा।

चूड़ा सेरेमनी- 23 सितंबर, सुबह 10:00 बजे

संगीत- 23 सितंबर, शाम 7:00 बजे

राघव की सेहराबंदी- 24 सितंबर, दोपहर 1:00 बजे

बारात- 24 सितंबर, दोपहर 2:00 बजे

जयमाला- 24 सितंबर, शाम 3:30 बजे

फेरे- 24 सितंबर, शाम 4:00 बजे

विदाई- 24 सितंबर, शाम 6:30 बजे

रिसेप्शन- 24 सितंबर, शाम 8:30 बजे लीला पैलेस कोर्टयार्ड

24 सितंबर की ये हैं खास तैयारियां

कपल के लिए 24 सितंबर का दिन बेहद ही खास होने वाला है। इस दिन फंक्शन की शुरुआत दोपहर 1 बजे से होगी, जिसमें राघव की सबसे पहले सेहराबंदी होगी। यह Threads of Blessings थीम के साथ ताज लेक पैलेस में होगी। फिर 2 बजे दुल्हा घोड़े पर चढ़ेगा। इसकी थीम The Royal Procession रखी गई है। लीला पैलेस में परिणीति और राघव सात फेरे लेंगे, जिसकी थीम A Pearl White Indian Wedding रखी गई है। फिर दोपहर साढ़े 3 बजे जयमाला, फेरे होंगे दोपहर 4 बजे और विदाई होगी।

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Back to top button