Entertainment

आमिर खान की बेटी इरा की शादी की तैयारियां हुई शुरु, मंगेतर संग इस दिन शादी के बंधन में बधेंगी इरा

डिजिटल डेस्क, मुंबई।�आमिर खान की बेटी इरा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वे लोगों की बीच काफी पॉपुलर हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। उनकी आए दिन कोई ना कोई फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। अब इरा के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। इरा खान अपने मंगेतर नूपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कपल की शादी की तैयारियां शुरु हो गई है। आमिर खान की बेटी अगले महीने शादी के बंधन में बंध जाएगी। वेडिंग डेट से लेकर वेन्यू और गेस्ट लिस्ट तक, सारी तैयारियां शुरू हो चुकी है। इरा अपनी शादी के लिए बेहद ही एक्साइटेड हैं।

इस दिन होगी शादी

आमिर खान के घर अब जल्द ही शहनाइयां बजने वाली है। खबरों हैं कि, इरा खान और नूपुर शिखरे अगले महीने शादी करने वाले हैं। दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। इरा खान के एक करीबी सूत्र ने बताया कि वो 3 अक्टूबर 2023 को नूपुर शिखरे के साथ पहले कोर्ट मैरिज करेंगी। इसके बाद दोनों की रीति- रिवाजों से शादी होगी। खबरें है कि ये शादी काफी प्राइवेट तरीके से फैमली और फ्रेंड के बीच होगी।

कहां होगी डेस्टिनेशन वेडिंग ?

खबरों के अनुसार, कपल ने उदयपुर में एक ग्रैंड डेसेटिनेशन वेडिंग का प्लान बनाया है। शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा। इस सेलिब्रेशन में परिवार और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे। इरा खान की शादी बेहद प्राइवेट होने वाली है। यहां तक कि सेलिब्रेशन में बॉलीवुड से भी कोई शामिल नहीं होगा।

सगाई को रखा गया था प्राइवेट

इरा खान ने बीते साल नवंबर में ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई की थी। दोनों की इस सेरेमनी को बेहद प्राइवेट रखा गया था। यहां तक कि सेलेब्स के हर इवेंट में पहुंच जाने वाले पैपराजी को भी भनक तक नहीं लग पाई थी। पार्टी से आमिर खान समेत उनके परिवार की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें आमिर खान डांस करते हुए काफी खुश नजर आए थे।

कौन हैं आमिर के होने वाले दामाद ?

इरा खान, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। एक्टर के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे की बात करें तो वो पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं। इरा खान की मुलाकात उनसे जिम ट्रेनिंग के दौरान हुई थीं। इरा खान ने बताया था कि नूपुर शिखरे ने उन्हें 17 साल की उम्र में ट्रेनिंग देनी शुरू की थी। इरा उनकी फिटनेस से बेहद इम्प्रेस हुई थीं और उन्हें सुपर फिट ह्यूमन मानती थीं। ट्रेनिंग के दौरान दोनों पहले दोस्त बने और बाद में दोनों में प्यार हो गया।�

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Back to top button