Entertainment

‘मुंबई डायरीज 2’ पर कोंकणा सेन शर्मा ने कहा, ”यह घर वापसी जैसा एहसास”

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ‘मुंबई डायरीज’ सीरीज को लेकर अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेत्री ने कहा है कि यह उनके लिए पहला सीक्वल होगा। आठ एपिसोड वाली सीरीज 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर आएगी।

‘मुंबई डायरीज’ सीरीज में कोंकणा डॉ. चित्रा दास की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उनका किरदार अपने भीतर के राक्षसों से लड़ता है। वह चित्रा बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल में सोशल सर्विसेज की निदेशक की भूूूमिका में हैं।

शो में मोहित रैना मुख्य भूमिका में हैं, जो बॉम्बे जनरल अस्पताल में ट्रॉमा सर्जरी के प्रमुख डॉ. कौशिक ओबेरॉय की भूमिका निभाते हैं।

इस सीरीज के सीक्वल पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, कोंकणा ने कहा, “यह पहली बार है कि मैं किसी शो के सीक्वल पर काम कर रही हूं जो वास्तव में बहुत प्यारा है। यह घर वापसी की अनुभूति है, विशेषकर तब जब आप केवल चरित्र का निर्माण कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, ”चूंकि हमारे पास वापस लौटने के लिए कुछ था, इसलिए इसकी शूटिंग में भी बहुत मजा आया। न केवल शो और उसके किरदारों में बल्कि कहानी की गहराई तक जाना भी अपने आप में अद्भुत अनुभव था।

उन्होंने आगे कहा, “चूंकि हमारे पास वापस लौटने के लिए कुछ था, इसलिए इसे शूट करने में भी बहुत मजा आया। न केवल शो या किरदार के उस क्षेत्र में वापस आना, बल्कि आप इसमें गहराई तक जा रहे हैं, जो काफी अद्भुत अनुभव था।” .

कोंकणा के साथ, ‘मुंबई डायरीज 2’ में श्रेया धनवंतरी, नताशा भारद्वाज, सत्यजीत दुबे और मृण्मयी देशपांडे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और एम्मे एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन के तहत मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित, ‘मुंबई डायरीज 2’ एक मेडिकल ड्रामा है, जो बाढ़ प्रभावित लोगों से निपटने वाले बॉम्बे जनरल अस्पताल के कर्मचारियों के बारे में है।

आठ एपिसोड वाली सीरीज का प्रीमियर 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर होगा। ‘मुंबई डायरीज 26/11’ का पहला सीजन 9 सितंबर 2021 को रिलीज हुआ।

कोंकणा को इससे पहले ‘कुट्टी’ में देखा गया था। आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म में तब्बू, अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज जैसे कलाकार हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में networkmarketinghindi.in टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर networkmarketinghindi.in न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Back to top button