Entertainment

फिल्म वेलकम 3 पर नाना पाटेकर ने कसा तंज कहा- शायद उन्हें लगा मैं बूढ़ा हो गया हूं, बॉलीवुड इंडस्ट्री कभी मेरे क्लोज नहीं थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई।�इन दिनों एक्टर नाना पाटेकर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह एक साइंटिस्ट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। लेकिन हाल ही में सुपरहिट फ्रैंचाइजी ‘वेलकम’ के तीसरे पार्ट का टीजर भी लॉन्च किया था, जिसमें ‘मजनू (अनिल कपूर)-उदय शेट्‌टी (नाना पाटेकर)’ की सुपरहिट जोड़ी नजर नहीं आई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कई बड़े एक्टर्स नजर आने वाफिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ले हैं। फिल्म का नाम वेलकम की जगह ”वेलकम टू द जंगल” रखा गया है। लेकिन इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि इस बार फिल्म में नाना और अनिल नहीं होंगे। इस बात को लेकर फैंस अपसेट हैं। हाल ही में नाना पाटेकर ‘द वैक्सीन वॉर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे जहां उन्होंने वेलकम 3 में ना होने पर चुप्पी तोड़ी है।

नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी

नाना पाटेकर से द वैक्सीन वॉर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर 6 साल बाद अपने कमबैक और ‘वेलकम-3’ का हिस्सा ना बनने पर सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा कि, ‘इंडस्ट्री कभी मेरे क्लोज नहीं थी। यह कभी आपके मुंह पर दरवाजा बंद नहीं करती। अगर आप अच्छा काम करना चाहते हैं तो लोग आपके पास आएंगे और आपको काम देंगे। यह आपको तय करना है कि आपको वो काम करना है या नहीं। मुझे लगता है कि यह मेरा पहला और आखिरी मौका है और उतनी ही जान डालनी चाहिए उसमें। यहां सबको काम मिलता है। काम लेना या ना लेना आपकी मर्जी है।’

‘उनको लगता है मैं बुढ़ा हो गया हूं’

वेलकम सीरीज की तीसरी फिल्म में कास्ट ना किए जाने पर नाना बोले, ‘मैं इसका हिस्सा नहीं हूं। शायद मेकर्स को लगा होगा कि मैं बहुत बूढ़ा हो चुका हूं। हालांकि, विवेक अग्निहोत्री को ऐसा नहीं लगा और उन्होंने मुझे अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर में कास्ट कर लिया।’ नाना ने वेलकम सीरीज के पिछले दोनों पार्ट में डॉन उदय शेट्‌टी का रोल प्ले किया था।

10 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ 28 सितंबर को रिलीज होगी। इसी दिन कॉमेडी-ड्रामा फुकरे-3 भी रिलीज होगी, जिस कारण दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होगी। फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, रिमी सेन और गिरिजा ओक अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, भोजपुरी,पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली में भी रिलीज की जाएगी।

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button