Entertainment

‘गणेश चतुर्थी’ पर नौवारी साड़ी पहनेंगी गीतांजलि मिश्रा, भोग के लिए बनाएंगी कई तरह के मोदक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिटकॉम ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में ‘राजेश’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा ने इस साल के गणेश चतुर्थी समारोह के लिए की जाने वाली तैयारियों का विवरण साझा किया है। गणेश चतुर्थी भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष को मनाई जाती है। इस साल, यह 19 सितंबर को मनाया जाएगा।

उत्सव के बारे में बात करते हुए, गीतांजलि ने कहा, “गणेश चतुर्थी एक ऐसा त्योहार है जो प्यार और खुशी फैलाता है, शुभ नई शुरुआत का प्रतीक है। बप्पा के आगमन से पहले, हमने पहले से ही घर की सफाई शुरू कर दी है और सजावट के सामान की एक सूची बना ली है। कोई भी गणेश चतुर्थी की खुशी, सकारात्मकता, और आभा को पर्याप्त रूप से व्यक्त नहीं कर सकता जो हमारे चारों ओर है।”

एक्ट्रेस ने कहा, “हमारे दिलों में हमारे पसंदीदा गणपति बप्पा के लिए इस गहरे प्रेम के साथ, भगवान के स्वागत और उन्हें प्रसन्न करने के लिए हमारे घर को सुंदर, अद्भुत और सौंदर्यपूर्ण थीम से सजाया जाएगा। कुछ आकर्षक पर्यावरण-अनुकूल हस्तनिर्मित शिल्प वस्तुएं, फूल और बहुत कुछ त्योहार में व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ देंगे।”

उन्होंने साझा किया, “इसके अतिरिक्त, हम किनारों पर कुछ रोशनी के साथ रंगीन पारदर्शी पर्दे लटकाने की योजना बना रहे हैं।” ‘बालिका वधू’ फेम अभिनेत्री ने कहा, “मैं गणेश जी को चढ़ाने के लिए विभिन्न प्रकार के मोदक बनाऊंगी और पहले दिन दोपहर के भोजन के लिए परिवार और पड़ोसियों के कुछ बच्चों को आमंत्रित करूंगी।”

उन्होंने कहा: “इस साल, मैंने नौवारी साड़ी पहनी है और हमारे बप्पा के स्वागत के लिए ढोल ताशा की व्यवस्था की है। सभी व्यवस्थाएं शीर्ष स्तर की होंगी और मेरा उत्साह चरम पर है, गणपति बप्पा मोरया।” ‘हप्पू की उलटन पलटन’ शो एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

�(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में networkmarketinghindi.in टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर networkmarketinghindi.in न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

admin

Kritika Parate | Blogger | YouTuber,Hello Guys, मेरा नाम Kritika Parate हैं । मैं एक ब्लॉगर और youtuber हूं । मेरा दो YouTube चैनल है । एक Kritika Parate जिस पर एक लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दूसरा AG Digital World यह मेरा एक नया चैनल है जिस पर मैं लोगों को ब्लॉगिंग और यूट्यूब के बारे में सिखाता हूं, कि कैसे कोई व्यक्ति जीरो से शुरुआत करके एक अच्छा खासा यूट्यूब चैनल और वेबसाइट बना सकता है ।Thanks.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button